About us

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका दुनियां के सबसे बड़े व्यापारिक पोर्टल/startup वेबसाईट  👉 vyaparsikho.In पर.

देश मे बढ़ती बेरोजगारी के बीच हुनर को नया मुकाम देने तथा हर व्यक्ति को आत्मनिर्भर  बनाने के मकसद से हमने इस blog वेबसाईट की शुरुआत की है.

मै हरजीत मौर्या पिछले 10 सालो से blogging और business के क्षेत्र मे कार्यरत हूं. अभी साल 2021 है और साल 2022 मे छोटे बड़े व्यापार की दुनियां मे मेरा तजुर्बा 11 वर्ष का हो जाएगा.

अपने इन तनाम तजुर्बे और गहन शोध के बाद मैंने अब तक जो भी जाना समझा और सीखा है वो सब “vyaparsikho.In” वेबसाईट के माध्यम से आप तक सरल तरीके से पहुँचाने का पूर्ण प्रयास कर रहा हूं.

ताकी आप आसान तरीके से इस वेबसाईट के माध्यम से ये जान पाओ की  कम से कम लागत पर एक अच्छे मुनाफे वाले व्यापार की शुरुआत कैसे की जाती है.

यहां पर हम तरह तरह के लोगो के बजट कार्य क्षमता और जगह के अनुसार व्यापार की जानकारी लेकर आते है जिन्हे आप अपनी सुविधा और सहूलियत अनुसार शुरू करने का बेहतर फैसला कर सकते है.

हम अपनी इस वेबसाईट के माध्यम से व्यापार करने की strategy, उसकी online offline marketing strategy से लेकर व्यापार को आगे कैसे बढाया जाए इन सब की अनमोल जानकारी आपसे शेयर करते है.

इस वेबसाईट पर आप को घर बैठे online तरीके से खुद का व्यापार, या कोई भी digital startup शुरू करने की जानकारी भी दी जाती है. आप हमारी इस वेबसाईट से बने रहे हम आपको भरोसा दिलाते है यहां से आप कभी खाली और निराश नहीं लौटेंगे.

 

हमसे सम्पर्क करने के लिए इस वेबसाईट के contact us पेज पर विजिट करें. 🙏🏻